उत्तराखंड में फिर उठा यह मुद्​दा, हरीश रावत भाजपा नेताओं के खिलाफ जाएंगे कोर्ट

178
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के दौरान उठा मुस्लिम यूनिवर्सिटी का मुद्दा (The issue of Muslim University) एक बार प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में फिर उठा है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसे लेकर अब कहा है कि वह इस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ कोर्ट जा सकते हैं। उन्होंने इस संदर्भ में कभी कोई बयान नहीं दिया। भाजपा नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया (The issue of Muslim University)।

पूर्व सीएम ने कहा कि वोट लेने के बाद अब भाजपा सरकार लोगों के राशन कार्ड जब्त करवा रही है। भाजपा वोट के लिए कुछ भी कर सकती है। 15 लाख रुपये की बात भी उसने वोट के लिए ही की थी। एक सवाल के जवाब में हरीश ने कहा कि कुछ लोग उनके ऊपर हार का ठीकरा फोड़ते हैं। यह वही लोग हैं, जिन्होंने वर्ष 2017 में हरिद्वार में उनके पहाड़ी और बाहरी होने का कैंपेन चलाया था। हरिद्वार के लोग जानते हैं, यह कौन लोग हैं।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ लोग तो संभल गए हैं, लेकिन कुछ आज भी उनके खिलाफ अभियान में लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में यूरिया की कमी के सवाल पर कैबिनेट मंत्री सफाई दे रहे हैं। उन्हें सफाई देने के बजाय इस कमी को दूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हालांकि उनके बयान के बाद काफी हद तक इस कमी को दूर किया जाने लगा है। अब शायद उनके धरने पर बैठने की नौबत नहीं आए।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।