उत्तरांचल विद्या मंदिर में राधा- कृष्ण सजाओ प्रतियोगिता में इन बच्चों ने दिखाया हुनर…

607
# (Uttaranchal Vidya Mandir)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : शैक्षिक गुणवत्ता के लिए शहर में अलग पहचान रखने वाला रामपुर रोड स्थित उत्तरांचल विद्या मंदिर (Uttaranchal Vidya Mandir) मे श्री कृष्ण जन्माष्टमी को बच्चों ने धूमधाम से मनाया। यहां पर राधा कृष्ण सजाओ, इनाम पाओ प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। जिसमें छात्र / छात्राओं ने कान्हा और राधा रूप धरकर सभी का मन मोह लिया।

कार्यक्रम का उत्साह तब और दोगुना हो गया जब स्कूल (Uttaranchal Vidya Mandir)  के प्रबंधक पीसी पाठक ने मनमोहक वेषभूषा में मौजूद बच्चों को पुरस्कृत किया। श्री पाठक ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में संस्कारों का सृजन होता है। साथ ही धार्मिक ज्ञान का संचार होता है। यह बच्चों में रचनात्मकता का विकास भी करते हैं। उन्होंने विद्यायल परिवार की ओर से सभी अभिभावकों, शहरवासियों और प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  पेड़ कटान मामला- दस्तावेजों की जांच में जुटी सीबीआई, ये जताई जा रही संभावना

नर्सरी से लेकर सीनियर वर्ग बचे अपनी बारी की प्रतिक्षा करते हुए अपनी कोमल, मनभावन कलाओ से दर्शको का मन लुभाते रहे, जिसे विशेष रूप से, मुक्त कंठ से लोगों को प्रशंसा करते देखा गया, धही हाड़ी लूटो प्रतियोगिता मे छात्रों संग, विधालय की शिक्षिकाओं ने भी भाग लिया। यह सीन इतना आकषर्क था कि दर्शको को हसाते हुए लोटपोट कर दिया

कार्यक्रम का संचालन व निर्देशन ज्योत्सना पाण्डे का रहा जबकि विशेष सहयोग, नीलम शाह, नेहा एडी, ऋतु आर्य, कोमल पलरिया, मेघा तिवारी का आईरहा। विद्यालय प्रधानाचार्या श्रीमती सुनीता पाण्डे ने छात्रों को ताफिया, मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर अशोक जोशी, खुशी सुयाल, दीक्षा जोशी, पूनम भट्ट, विना भट्ट, विनीत पवार, मेघा तिवारी, किरन कार्की, ललित मोहन, किशोर आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।