उत्तराखंड की यह मां-बेटी एक दिन में कमा रही थीं 10 हजार रुपये, कमाई के जरिए का पता चला तो यूपी पुलिस के उड़े होश

377
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। राजकीय रेलवे पुलिस ने विशाखापत्तनम से गांजा (hemp smuggling) लेकर दिल्ली जा रहे मां-बेटी समेत चार लोगों को को आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया है। उनके पास से 40 किलो गांजा (hemp smuggling) बरामद हुआ है, जिसकी अनुमानित कीमत चार लाख रुपये बताई गई है।

सीओ जीआरपी दरवेश कुमार ने बताया कि स्टेशनों पर दक्षिण भारत की ओर से आने वाली ट्रेनों में गांजा तस्करी की रोकथाम के लिए खास चेकिंग की जा रही है। इसी अभियान में शनिवार की सुबह विशाखापत्तनम से आई ट्रेन से चार लोग उतरे थे। इनमें दो पुरुष व दो महिलाएं थीं। स्टेशन के पिछले गेट पर तैनात जीआरपी कर्मचारियों ने शक होने पर उनके सामान की तलाशी ली तो चार बैगों में 40 किलो गांजा (hemp smuggling) बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

पकड़े गए लोगों में उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर निवासी बलविंदर सिंह व सोमरतन, रंजीत कौर और उसकी बेटी संदीप कौर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह विशाखापत्तनम से गांजा खरीदकर दिल्ली जा रहे थे। दिल्ली में उन्हें यह खेप स्टेशन के बाहर एक व्यक्ति को देनी थी। ऊधम सिंह नगर में एक व्यक्ति गांजा मंगवाता है। उन्होंने बताया कि एक खेप के लिए पांच हजार रुपये प्रति व्यक्ति दिए जाते हैं। उन्हें यह नहीं मालूम है कि वह गांजा (hemp smuggling) कहां सप्लाई करता है।

सीओ जीआरपी दरवेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में ऊधम सिंह नगर के रंजीत का नाम प्रकाश में आया है। उसका मोबाइल नंबर भी मिल गया है। अब टीमें उसकी तलाश करेंगी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोग कैरियर हैं। इनमें मां-बेटी भी प्रतिदिन की 10 हजार रुपये की कमाई के लालच में अपने परिचितों के साथ आई थीं। चारों आरोपी मूल रूप से बरेली के निवासी हैं, लेकिन अब ऊधमसिंह नगर में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।