टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत, फोन पर मां से कहा था खाने में है कुछ गड़बड़

606
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है। उन्होंने सोमवार की रात गोवा में आंखरी सांस ली।भाजपा नेता सोनाली राजनीति में सक्रिय होने से पहले अभिनय और मॉडलिंग की दुनिया में जलवा बिखेर रही थीं। हालांकि उन्हें असली पहचान बिग बॉस 14 से मिली।

सोनाली फोगाट की मौत की सूचना पर उनका परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है। 2016 में सोनाली के पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में मृत मिले थे। फतेहाबाद के भूथन खुर्द में ढाका परिवार की बेटी सोनाली 22 से 25 तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी। वे अपने टिकटॉक वीडियो से चर्चा में रहती थीं।

हालांकि उनके परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। उनका कहना हैंकी मौत से पहले सोनाली ने अपनी मां से आखिरी बात की थी। इसमें उन्होंने अपने ऊपर कुछ किए जाने का शक जताया था। सोनाली की मौत के बाद उनकी बहन ने इसका खुलासा किया है। सोनाली की बहन रुपेश ने कहा कि सोनाली ने मां से फोन पर हुई बात में कहा था कि मुझे मेरे खाने में गड़बड़ लग रही है, मेरे शरीर में गड़बड़ हो रही है, जैसे किसी ने मेरे ऊपर कुछ किया हो।

आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने भी फोगाट की मौत पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत संदिग्ध है। हाईकोर्ट के सिटिंग जज से सरकार इसकी जांच करवाए। वहीं कांग्रेस नेता योगेश सिहाग ने कहा कि बीजेपी शासित गोवा में बीजेपी नेत्री की संदिग्ध मौत अपने आप में कई सवाल खड़े कर रही है। जरूर इस मामले में बड़ी ताकतों का हाथ है।