अमिताभ बच्चन फिर से कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर की ये अपील

286
# (Amitabh Bachchan again corona infected)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिर से इस वायरस की चपेट में आ गए हैं (Amitabh Bachchan again corona infected) । इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने उन लोगों से भी अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है, जो बीते कुछ दिनों में अभिनेता से मिले हैं। हालांकि, अभिनेता के अलावा उनके परिवार का कोई दूसरा सदस्य कोरोना संक्रमित नहीं हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा अभी अभी कोविड पॉजिटिव परीक्षण हुआ है (Amitabh Bachchan again corona infected)। वे सभी लोग जो मेरे आस-पास रहे हैं। वह सभी कृपया अपनी जांच करवाएं।’ अभिनेता के इस ट्वीट के बाद फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। इस ट्वीट के कमेंट में फैंस अमिताभ बच्चन से उनकी तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं। कई फैंस ने अभिनेता से अपना ख्याल रखने और जल्दी ठीक होने की बात कही है।

अमिताभ बच्चन साल 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इस दौरान अभिनेता को मुंबई को नानावटी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। हालांकि, इस दौरान बिग बी ने फैंस के लिए एक पोस्ट किया था। अमिताभ बच्चन के साथ उनके परिवार के सदस्यों पर भी कोरोना वायरस का अटैक हुआ था। वहीं, साल 2022 की शुरुआती दिनों में ही बिग बी के घर का एक स्टाफ मेंबर भी इस वायरस से संक्रमित हो गया था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।