रेल यात्री ध्यान दें : इस दिन रद रहेगी काठगोदाम-देहरादून ट्रेन, कई और ट्रेनों का संचालन भी इस कारण किया गया रद

353
# Kathgodam-Dehradun Express will run daily
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी/देहरादून। रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर (train news) है। देहरादून के मोतीचूर यार्ड में पीएनआई और एनआई कार्य के लिए 12 से 20 मई तक ब्लॉक रहेगा। इसके चलते काठगोदाम और देहरादून के बीच चलने वाली 12091/92 काठगोदाम- देहरादून एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनें 20 मई को रद रहेंगी (Kathgodam-Dehradun train will be canceled on 20th May) । जबकि ऋषिकेश जाने वाली छह ट्रेनें 17, 19 और 20 मई के बीच हरिद्वार तक ही आएंगी और यहीं से रवाना होंगी।

उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि मोतीचूर स्टेशन के मध्य 20 मई को सुबह 09.30 से शाम चार बजे तक ट्रैफिक व ओएचई ब्लॉक लेकर ब्रिज नंबर 28 पर गार्डर रखने का कार्य किया जाएगा। जबकि 12 मई से 20 मई तक मोतीचूर यार्ड में पीएनआई व एनआई कार्य के लिए ब्लॉक लेकर मरम्मत की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इस ब्लॉकेज के कारण (train news) गाड़ी संख्या 12092 काठगोदाम- देहरादून, ट्रेन 12091 देहरादून-काठगोदाम, ट्रेन 04374 देहरादून-सहारनपुर, ट्रेन 04373 सहारनपुर-देहरादून 20 मई को रद रहेगी। जबकि ट्रेन संख्या 12017 नई दिल्ली- देहरादून 20 मई को देहरादून के स्थान पर हरिद्वार तक ही आएगी। हरिद्वार से देहरादून के बीच रद्द रहेगी। ट्रेन 19031 अहमदाबाद-योगनगरी ऋषिकेश 19 को योगनगरी ऋषिकेश के स्थान पर हरिद्वार तक ही चलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार
ऋषिकेश से हरिद्वार के मध्य रद्द ट्रेन (train news)

ऋषिकेश से हरिद्वार के मध्य रद्द (train news) रहेगी। ट्रेन संख्या 14229 प्रयाग राज संगम-योगनगरी ऋषिकेश 17 और 19 मई को योगनगरी ऋषिकेश की जगह हरिद्वार तक ही आएगी। योग नगरी ऋषिकेश से हरिद्वार के मध्य रद्द रहेगी। गाड़ी संख्या 12018 देहरादून-नई दिल्ली 20 मई को देहरादून की जगह हरिद्वार से नई दिल्ली के लिए चलाई जाएगी। यह ट्रेन देहरादून से हरिद्वार के बीच रद्द रहेगी । गाड़ी संख्या 19032 योग नगरी ऋषिकेश-अहमदाबाद 20 मई को योग नगरी ऋषिकेश के स्थान पर हरिद्वार से अहमदाबाद के लिए चलेगी। योगनगरी ऋषिकेश से हरिद्वार के बीच रद्द रहेगी। गाड़ी संख्या 14230 योग नगरी ऋषिकेश-प्रयागराज संगम 18 और 20 मई को योग नगरी ऋषिकेश के स्थान पर हरिद्वार से प्रयाग राज संगम के लिए चलेगी। योगनगरी ऋषिकेश में हरिद्वार के मध्य रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  गारमेंट्स की दुकान में आग लगाने वाला गिरफ्तार, सीसीटीवी कैमरा बना मददगार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।