भीमताल में दर्दनाक हादसा, ट्रक के टायर के नीचे आया हल्द्वानी का स्कूटी सवार, मौत

947
Accident in Bageshwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। भीमताल के समीप एक सड़क हादसे (Traumatic accident in Bhimtal) में हत्द्वानी निवासी युवक की मौत (A man died in road accident) हो गई। वह पहाड़ की आेर जा रहा था कि एक मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, घटना (Traumatic accident in Bhimtal) सुबह 11 बजे के आसपास की है। भीमताल थाने के एसआई राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना (Traumatic accident in Bhimtal) विनायक से दो किलोमीटर पहले हुई। जब एक स्कूटी सवार ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। एसआई राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि स्कूटी सवार शख्स की पहचान हल्द्वानी के कुल्यालपुरा नवाबी रोड निवासी भरत पुत्र चंद्रशेखर के रूप में हुई है। वह भीमताल से पहाड़ को जा रहा था कि एक मोड़ पर पहाड़ से गैस का सिलेंडर लेकर भीमताल लौट रहे ट्रक को क्रास करते समय उसके पिछले टायर के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था
स्कूटी के साइड स्टैंड ने ले ली जान

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी का साइड स्टैंड खुला हुआ था, जिससे मोड पर स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी सवार ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया (Traumatic accident in Bhimtal)। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक भरत के परिजनों को दे दी है।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।