UKSSSC पेपर लीक मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, विश्वविद्यालय के कर्मचारी हैं दोनों, पेपर सॉल्व करने में की थी मदद

550
# UKSSSC paper leak case
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग परीक्षा पेपर लीक मामले (UKSSSC paper leak case) में एसटीएफ दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों उत्तराखंड के ही एक यूनिवर्सिटी के कर्मचारी हैं और इन्होंने ही पेपर सॉल्व करने में मदद की थी। इन्हें एसटीएफ ने देर रात गिरफ्तार किया। इनकी पहचान दीपक चौहान और भावेश जगूड़ी के रूप में हुई है। दोनों के पास से इस केस से संबंधित कई साक्ष्य व सबूत एकत्र किए गए हैं।

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग 2021 स्नातक परीक्षा पेपर लीक मामले (UKSSSC paper leak case) में देर रात जिस यूनिवर्सिटी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है, उनसे अभी तक की पूछताछ में कई अहम जानकारी प्राप्त हुई हैं। आरोपियों ने बताया कि एग्जाम से एक रात पहले देहरादून में पेपर सॉल्व किए गए थे। इस खुलासे को लेकर एसटीएफ को अहम सबूत और अन्य लोगों के भी सुराग हाथ लगे हैं, जिसके चलते आगे कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

गिरफ्तार दीपक चौहान और भावेश जगूड़ी पेपर सॉल्व कराने में मदद करते थे। इसके साथ ही ये दोनों शातिर नकल कराने के भी मास्टर थे। दोनों ही आरोपी एग्जाम से एक रात पहले देहरादून पहुंचे थे, जहां इन्होंने एक गुप्त स्थान में जाकर पेपर लीक करने वालों के साथ मिलकर अगले दिन आने वाले परीक्षा प्रश्न पत्र को सॉल्व किया और नकल की सामग्री भी उपलब्ध कराई। आरोपियों से जैसे-जैसे पूछताछ हो रही है, उससे नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी आधार पर एसटीएफ अभी और लोगों की गिरफ्तारी कर सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।