UKSSSC पेपर लीक : अब रामनगर कोर्ट का कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार, जीजा पहले ही जा चुका है जेल

303
#junior assistant of Ramnagar court was arrested
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले में अब रामनगर कोर्ट के कनिष्ठ सहायक को गिरफ्तार किया गया है (junior assistant of Ramnagar court was arrested in UKSSSC paper leak case)। आरोप है कि उसने अन्य आरोपियों के माध्यम से पेपर खरीदा और फिर उसे हल कर अभ्यर्थियों को बेच दिया था। उसने सौदा कितने में किया और कितने लोगों को बेचा, एसटीएफ इसकी जानकारी जुटा रही है।

पेपर लीक के मामले में एसटीएफ ने सोमवार को नैनीताल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में तैनात कनिष्ठ सहायक महेंद्र चौहान को गिरफ्तार किया था। उससे जब पूछताछ की गई तो कई और नाम सामने आए। इन्हीं में से एक है हिमांशु कांडपाल, जो रामनगर कोर्ट में कनिष्ठ सहायक है (junior assistant of Ramnagar court was arrested)। वह मूल रूप से ग्राम कांडागूट, दौलीनगर, ब्लॉक धौलादेवी, अल्मोड़ा का रहने वाला है। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह महेंद्र चौहान का पुराना दोस्त है। दोनों की ज्वाइनिंग भी एक ही समय की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे में पलट गई यात्रियों से भरी बस, क्रैश बैरियर में जाकर अटकी

इससे पहले पकड़ा गया मनोज जोशी उसका सगा जीजा है। उसी ने इस प्लान के बारे में कांडपाल को बताया था। इसके बाद उसे भी इस धांधली की सूझी थी। इसके लिए उसे मोटा लालच दिया गया था। उसने अपने दोस्त महेंद्र चौहान और दीपक शर्मा के साथ मिलकर एक गेस्ट हाउस में पेपर हल किया था। इसके बाद कई अभ्यर्थियों को बेचा। इनमें से तमाम अभ्यर्थी पास भी हुए हैं। उसे कितने पैसे मिले थे, इस बात की जांच की जा रही है। साथ ही उसके बैंक खातों की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।