कभी भैंस ढूंढने वाली UP पुलिस अब ढूंढ रही बकरियां, SOG भी काम में लगी

345
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी पुलिस के कारनामे हमेशा में चर्चा में रहते हैं। कभी प्रदेश के मंत्री की भैंस को ढूंढने वाली पुलिस अब एक किसान की बकरियां (Goats) ढूंढ रही है। एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम बकरियों को खोजने के लिए सर्चिंग कर रही है। हाल ही में यहां एक किसान की 21 बकरियां चोरी हो गई थीं, जिसको लेकर पीड़ित किसान स्थानीय थाने पर गया था। थाने से किसान को भगा दिया गया था, लेकिन वह पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाने पहुंच गया। इस पर एसपी ने स्थानीय थाने में उसका मुकदमा दर्ज करा दिया। साथ ही एसपी के निर्देश पर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीमें बनाकर बकरियों की खोज में लगा दी गईं हैं।

दरअसल ये मामला कोतवाली देहात के पचुल्ला गांव का है। यहां का रहने वाला किसान रामनाथ बकरी (Goats) पालन करके ही दो जून की रोटी का इंतजाम कर पाता है। बताया गया कि वह बीती रात बकरियों बाड़े में बंदकर सोने चला गया। इसी बीच ताला तोड़कर वहां से 21 बकरियों की चोरी हो गई। किसान को सुबह बकरी (Goats) चोरी होेने की जानकारी मिली तो वह हैरान हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

इस पर पीड़ित किसान ने थाने पहुंचकर अपनी व्यथा सुनाई, मगर पुलिस कर्मियों ने उसे डांटकर भगा दिया। इसके बाद पीड़ित किसान पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच गया। उसने मदद की गुहार लगाई। ऐसे में पुलिस अधीक्षक ने किसान का दर्द समझते हुए फौरन मुकदमा पंजीकृत करवा दिया। साथ ही एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम गठितकर बकरियों को खोजने में लगा दिया है। एसपी ने जल्द बकरियां (Goats) खोजने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एक व्यक्ति के घर से बकरियां चोरी होने की बात संज्ञान में आई थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही थाने की पुलिस और एसओजी की टीम को बकरियां खोजने में लगा दिया गया है। यह भी पता किया जा रहा है कि यह काम किसी संगठित गिरोह के द्वारा तो अंजाम नहीं दिया गया, क्योंकि बकरियों (Goats) को वाहन से लिफ्ट किया गया है। इसलिये इसमें एक व्यक्ति का हाथ नहीं लग रहा है। जल्द ही प्रकरण का खुलासा कर कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।