भंग होगा उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग! परीक्षा में धांधली के बाद पूर्व सीएम का बड़ा बयान

338
# Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission will be dissolved
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा में धांधली सामने आने के बाद से यह मुद्​दा गर्माया हुआ है। मामले में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। वहीं अब इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि परीक्षा में धांधली का मामला बेहद गंभीर है। ऐसे में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग कर देना चाहिए (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission will be dissolved)।

मसूरी के धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र के सुरकंडा देवी में पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारे योग्य बच्चों के भविष्य से खेलने का काम शॉर्टकट नीति अपनाने वाले लोग कर रहे हैं और चयन आयोग की एजेंसी को प्रभावित करने का काम किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में भी एक बार अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का गठन किया गया था। उसमें हुए घोटालों के कारण यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

उन्होंने कहा कि अगर इस तरीके के घोटाले उत्तराखंड में हो रहे हैं तो सरकार को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग करने पर विचार करना चाहिए (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission will be dissolved)।। उन्होंने कहा कि जो भी घोटाले में शामिल हैं, उनपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  आंधी-तूफान के साथ बरसे मेघ, कार में पेड़ करने से एक की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।