Uttrakand news : उत्तराखंड में इस विधायक से बोले लोग, भलाई इसी में है कि चले जाओ…अगली बार गांव आए तो लठ्ठ से बात करेंगे तुमसे।

 

देहरादून (dehradun) : चुनाव जैसे-जैसे निकट आते जा रहे हैं लोग भी मुखर होते जा रहे हैं। उत्तराखंड में एक भाजपा विधायक को गांव के लोगों ने इतनी लताड़ लगाई की विधायक को उल्टे पैर गांव से लौटना पड़ा। गांव वालों ने तो चेतावनी भी दे दी कि वह पद की गरिमा का ख्याल कर रहे है, वरना तो बुरा हाल कर देते…अगली बार वोट मांगने आए तो लट्ठ से बात करेंगे। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबिक झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल बुधवार को अपने क्षेत्र के भक्तोवाली गांव में पीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे। उनके पीएचसी पर पहुंचने की खबर सुनते ही तमाम गांव वाले एकत्र हो गए और विधायक कर्णवाल को तत्काल गांव से लौट जाने की कह रहे हैं। विधायक ने कारण पूछा तो ग्रामीण उखड़ गए। उसके बाद तो विधायक को ग्रामीणों ने उल्टा सीधा सुनाना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो के मुताबिक ग्रामीणों ने गावं में कोई काम न कराने का आरोप लगाते हुए यहां तक कह डाला कि एक समस्या का समाधान किया हो तो वह हिसाब बताएं। उन्होंने तमाम ऐसे लोगों को पाल रखा है जो गलत काम करते हैं उनकी ही सिफारिश भी मानी जाती है। अब चुनाव आने वाले हैं तो गावं में आकर हमदर्दी दिखाई जा रही है। विधायक ने अपनी सफाई पेश करनी चाहिए तो ग्रामीणों ने एक नहीं सुनी। वायरल वीडियो में ग्रामीण इतने गुस्से में दिख रहे हैं कि यहां तक बोल दिया कि वह पद की गरिमा का ख्याल रख रहे हैं। वरना तो हाल बुरा कर दिया होता। ग्रामीणों में चेतावनी दी कि अगर चुनाव में इस गांव में वोट मांगने आ गए तो ग्रामीण लट्ठ से बात करेंगे…।

विधायक बोले-चेयरमैन के इशारे पर हुई है घटना, मुकदमा दर्ज कराया

इधर, एक समाचार पत्र को दिए बयान में विधायक कर्णवाल ने कहा कि घटना निंदनीय है। उन्होंने इसकी जानकारी प्रदेशाध्यक्ष को दे दी है। उनके साथ यह घटना भक्तोवाली के चेयरमैन के इशारे पर उन्हीं के कुछ लोगों द्वारा की गई है। इसमें एक नामजद समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*