Uttrakhand cm update : उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का पूर्व सीएम तीरथ रावत को लेकर बड़ा बयान, अफसर भी रह गए हैरान

 

हरिद्वार : उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इतनी तेज तर्रार shelly के साथ नई भूमिका में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार हरिद्वार पहुंचे सीएम धामी ने सबसे पहले हर की पैड़ी पर पहुंच गंगा मैया के दर्शन किए और पूजा अर्चना कर नई ताजपोशी के लिए धन्यवाद दिया। वहां से सीधे जगतीपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री का तेज उनके चेहरे पर साफ नजर आया। भारी अफसरशाही की मौजूदगी में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रदेश सरकार पर अफसरशाही हावी रही है। अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने साफ कहा कि अपने शपथ ग्रहण वाले दिन मैं इस बात को देख रहा था कि जब पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शपथ ग्रहण में पहुंचे तो एक भी अफसर उनके सम्मान में खड़ा नहीं हुआ और सब बैठे रहे। अफसरों ने सोचा कि तीरथ सिंह रावत अब सीएम तो रहे नहीं, डूबता जहाज समझकर उनको नजरअंदाज कर दिया गया। यह सारी चीजें मंच पर बैठे मैं वॉच कर रहा था, यह सब मुझे बहुत नागवार गुजरा। मैंने यह सब भी देखा कि ऐसा कौन अफसर कर रहे हैं। इस व्यवस्था को सुधारने का उसी समय संकल्प लिया। उन्होंने सख्त हिदायत दी अधिकारी अपनी कार्यशैली को सुधार लें। तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री पद पर नहीं है इसका मतलब यह नहीं उनका सम्मान खत्म हो गया, अगर कोई ऐसा सोच रहा है तो वह गलतफहमी में है। उनका राजनैतिक अनुभव उनसे बहुत बड़ा है और उनके लिए वह सम्माननीय हैं। अगर अफसरों ने इस तरीके का बर्ताव उन समेत किसी से भी ऐसा किया तो वह सख्त कार्रवाई का शिकार होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरे अनुशासन और सम्मान का ध्यान रखते हुए आने वाले चुनावों की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*