घर पहुंचे हल्द्वानी के विजय, नैनीताल की उर्वशी और प्रेरणा, बताया यूक्रेन में किस तरह हैं भयानक हालात

217
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। यूक्रेन में जारी संकट के बीच सोमवार की सुबह नैनीताल जिल के लोगोें के लिए थोडा सुकून लेकर आया, जब खबर मिली की हल्द्वानी निवासी विजय चौहान (Vijay Chauhan) यूक्रेन से अपने घर पहुंच गए हैं। वहीं नैनीताल निवासी उर्वशी जंतवाल और प्रेरणा बिष्ट भी आज सुबह की फ्लाइट से दिल्ली पहुंच गईं, जिनके देर शाम तक नैनीताल पहुंचने की बात कही जा रही है।

विजय चौहान (Vijay Chauhan) की मां गीता चौहान ने बताया कि विजय चौहान युक्रेन के इवानो फ्रैंकिंग शहर में फंसे हुए थे। वह आज तड़के करीब तीन बजे घर पहुंचा। माता गीता चौहान और पिता प्रताप चौहान की मानें तो दोनों रात एक बजे तक जगकर बेटे के आने का इंतजार कर रहे थे। फिर दिल्ली से फाेन कर बेटे (Vijay Chauhan) ने बताया कि उसने दिल्ली से आते वक्त खाना खा ,लिया तब जाकर नींद आई। इसके बाद बेटा सुबह तीन बजे घर पहुंचा, जहां किराएदार ने मेन गेट खोला। इसके बाद विजय (Vijay Chauhan) सीधे आकर अपने कमरे में सो गया। उसने माता पिता को उठाया भी नहीं। मां गीता चौहान ने बताया कि घर पहुंचने के बाद बेटे को चैन की नींद आई है। यूक्रेन में जंग छिड़ने के बाद से विजय तनाव में ठीक से न खाना खा पा रहा था और न ही सो पा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  यहां हुआ हादसा- कार अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरी, बच्ची की मौत

नैनीताल की उर्वशी व प्रेरणा भी शाम तक पहुंचेंगी

नैनीताल निवासी पूर्व विधायक एनएस जंतवाल व कुमाऊं विवि की इतिहास विभागाध्यक्ष प्रोङ सावित्री जंतवाल की बेटी उर्वशी और मल्लीताल निवासी बड़ा बाजार के व्यवसायी प्रेम सिंह बिष्ट की बेटी प्रेरणा बिष्ट भी रोमानिया से अाज सुबह आई फ्लाइट से दिल्ली पहुंच गए हैं। उर्वशी की मां सावित्री ने बताया कि उर्वशी खारकीव से बस में सवार होकर रोमानिया बॉर्डर पहुंचीऔर रविवार को दो घंटा पैदल चलने के बाद बॉर्डर पार किया। रोमानिया में भारतीय दूतावास की ओर से भोजन के पैकेट दिए गए। उर्वशी की बड़ी बहन उत्तरा दिल्ली में रहती है, उर्वशी दिल्ली पहुंचकर उन्हीं के पास गई। वहीं, नैनीताल की ही मल्लीताल बड़ा बाजार के दुकानदार प्रेम बिष्ट की बेटी प्रेरणा भी दिल्ली पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में सड़कों में छोड़े पशु तो दर्ज होगी एफआईआर

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।