spot_img

बाइक सवार ने बच्चे को मारी टक्कर तो तो आक्रामक हो गई मां, छह लोगों पर हमलाकर कर दिया घायल

हल्द्वानी। बाइक की टक्कर से अपने शावक के जख्मी होने से मादा गुलदार (तेंदुआ) हमलावर हो गई है। गुस्साए गुलदार ने अब तक छह लोगों पर हमलाकर उन्हें जख्मी कर दिया है। घटना जसपुर क्षेत्र की है।

जसपुर में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है। तराई पश्चिमी वन प्रभाग के पतरामपुर रेंज के निजामगढ़ गांव में बीती रात गुलदार ने छह लोगों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि मादा गुलदार तब हमलावर हो गई, जब बाइक सवार ने गुलदार के शावक को टक्कर मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोग खौफजदा हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात मादा गुलदार अपने दो शावकों के साथ चहलकदमी करती दिखाई दी थी। इसी बीच एक शावक बाइक की चपेट में आ गई थी, जिससे मादा गुलदार हमलावर हो गई और एक के बाद एक बाइक सवारों पर हमला कर दिया। आनन-फानन में घटना की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। जैसे ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची मादा गुलदार अपने बच्चों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।

थोड़ी देर बात गुलदार ने बृजेंद्र सिंह के मकान के बाहर बैठे लोगों पर हमला कर दिया। हमले में बृजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गुलदार के हमले में कुल छह लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि गुलदार की धमक से वो घरों से निकलने से कतरा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम क्षेत्र में सही से गश्त नहीं कर रही है और न ही गुलदार को पकड़ने के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

वहीं रेंजर अनिल चौहान का कहना है कि वन विभाग की टीम क्षेत्र में लगातार गश्त कर ही है। उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजड़ा और कैमरा ट्रैप जल्द लगाया जाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!