बाइक सवार ने बच्चे को मारी टक्कर तो तो आक्रामक हो गई मां, छह लोगों पर हमलाकर कर दिया घायल

127
Leopard in Udham Singh Nagar
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। बाइक की टक्कर से अपने शावक के जख्मी होने से मादा गुलदार (तेंदुआ) हमलावर हो गई है। गुस्साए गुलदार ने अब तक छह लोगों पर हमलाकर उन्हें जख्मी कर दिया है। घटना जसपुर क्षेत्र की है।

जसपुर में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है। तराई पश्चिमी वन प्रभाग के पतरामपुर रेंज के निजामगढ़ गांव में बीती रात गुलदार ने छह लोगों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि मादा गुलदार तब हमलावर हो गई, जब बाइक सवार ने गुलदार के शावक को टक्कर मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोग खौफजदा हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात मादा गुलदार अपने दो शावकों के साथ चहलकदमी करती दिखाई दी थी। इसी बीच एक शावक बाइक की चपेट में आ गई थी, जिससे मादा गुलदार हमलावर हो गई और एक के बाद एक बाइक सवारों पर हमला कर दिया। आनन-फानन में घटना की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। जैसे ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची मादा गुलदार अपने बच्चों के साथ गन्ने के खेत में घुस गई।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

थोड़ी देर बात गुलदार ने बृजेंद्र सिंह के मकान के बाहर बैठे लोगों पर हमला कर दिया। हमले में बृजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गुलदार के हमले में कुल छह लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि गुलदार की धमक से वो घरों से निकलने से कतरा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम क्षेत्र में सही से गश्त नहीं कर रही है और न ही गुलदार को पकड़ने के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

वहीं रेंजर अनिल चौहान का कहना है कि वन विभाग की टीम क्षेत्र में लगातार गश्त कर ही है। उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजड़ा और कैमरा ट्रैप जल्द लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।