महिला शिक्षक ने छात्रा को लगाई डांट तो भड़क उठे परिजन, शिक्षिका को निर्वस्त्र कर पीटा

404
#Mukhani former SHO demand to have physical relationship
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल में शिक्षिका ने छात्रा को किसी बात पर डांट दिया तो परिजन आग बबूला हो गए। उन्होंने स्कूल में घुसकर हंगामा काटा और महिला शिक्षक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को किसी बात पर महिला शिक्षिका ने छात्रा को डांट दिया था। घर आकर छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो अगले ही दिन शुक्रवार को छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की। इसी दौरान बात बढ़ गई और वे महिला शिक्षिका के कमरे में पहुंच गए और उसके साथ अभद्रता करने लगे। इसी दौरान परिजनों व उनके साथियों ने शिक्षिका को निर्वस्त्र कर दिया और उसे जमकर पीटा।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी स्कूल पहुंच गई और मामले को शांत कराया। शनिवार को स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आपत्ति जताई और सड़क जाम कर दी। इसके बाद पुलिस हरकर में आई और मामला दर्ज किया। इस मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि नौवीं की छात्रा ने हिजाब पहन रखा था। इसी बात को लेकर उसे शिक्षिका ने डांटा था और उसे क्लास से बाहर कर दिया था।