spot_img

टेस्ट में कम आए नंबर तो नौंवी की छात्रा ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, नजारा देख घरवालों की निकल गईं चीखें

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। सरोवर नगरी में सोमवार को एक स्कूली छात्रा के कदम ने लोगों को सकते में डाल दिया। स्कूल में हुए टेस्ट में कम नंबर मिलने पर वह इतनी परेशान हो गई कि उसने ऐसा कदम उठा लिया, जिससे घरवालों की चीखें निकल गईं।

बात नैनीताल के मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र की है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी कक्षा नौ में पढ़ती थी। उसी विद्यालय में उसकी मां भी टीचर है। पिता दूसरे विद्यालय में टीचर हैं। सोमवार दोपहर किशोरी स्कूल से घर पहुंची तो काफी तनाव में थी। उस वक्त उसके माता-पिता स्कूल में ही थे। घर आकर छात्रा अपने कमरे में गई और फांसी लगाकर जान दे दी।

इसका पता तब चला, जब घर के अन्य सदस्य दोपहर करीब 2:30 बजे उसे खाना खाने को बुलाने गए। दरवाजा न खुलने पर उसे तोड़कर देखा तो छात्रा नायलान के रस्सी से बंधे फंदे से झूल रही थी। यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में उसके माता-पिता को सूचना दी ग और छात्रा को फंद से नीचे उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि स्वजनों और रिश्तेदारों से पूछताछ में सामने आया है कि स्कूल के टेस्ट में कम नंबर आने के कारण छात्रा तनाव में थी। माता-पिता जब घर पर नहीं थे तो स्कूल से आते ही उसने खुदकुशी कर ली।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!