बेटी से छेड़छाड़ पर मकान मालिक ने घर से निकाला तो किरायेदार ने बदला लेने के लिए कर डाला ये बड़ा क्राइम

187
खबर शेयर करें -

नोएडा। मकान मालिक ने बेटी से छेड़खानी करने पर घर से बाहर क्या निकाला। किरायेदार ने बदला लेने के इरादे से कुख्यात बदमाशों का नाम लेकर उससे 80 लाख रुपए की रंगदारी मांगनी शुरू कर दी। थाना फेस-3 पुलिस ने इस मामले में बुधवार रात को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर 67 में स्थित एक फैक्ट्री के मालिक ने थाना फेस- 3 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ बदमाश व्हाट्सएप कॉल करके कुख्यात गैंगस्टर रोबिन तथा शातिर शूटर कालिया के नाम से धमकी देकर उनसे 80 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात को पीड़ित बदमाशों के कहे अनुसार उन्हें रंगदारी देने के लिए गए।
अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने रंगदारी लेने आए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रोहित कुमार सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी जनपद छपरा बिहार तथा लोकेश कुमार पुत्र शिव कुमार निवासी जनपद इटावा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उनके पास से एक देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल बरामद हुई है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से एक रोहित कुछ समय पहले पीड़ित के सेक्टर 50 स्थित घर पर किराए से रहता था। वहां पर उसने मकान मालिक की बेटी के साथ अभद्रता की थी जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया था। इस बात का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के संग मिलकर रंगदारी वसूलने की योजना बनाई। पुलिस ने आज आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।