spot_img

UP: प्रियंका गांधी ने जिसे बनाया था प्रत्याशी, अगले ही दिन वह कांग्रेस छोड़ साइकिल पर हो गया सवार

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर रोज नए नए किस्से सामने आ रहे हैं। यहां दल बदल का खेल बड़ी तेजी से चल रहा है। ताजा मामला रामपुर जिले से है। यहां कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने जिस नेता को चमरौआ विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया था, वह अगले ही दिन प्रियंका गांधी का हाथ छोड़कर अखिलेश यादव की साइकिल पर सवार हो गया है।

गुरुवार को प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 125 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। इसमें रामपुर की चमरौआ विधानसभा से कांग्रेस ने अली यूसुफ अली को प्रत्याशी बनाया था, मगर शुक्रवार को ही अली यूसुफ अली कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी मे शामिल हो गए। यूसुफ अली ने शुक्रवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन कर ली। इसे कांग्रेस के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस बार कांग्रेस ने लंबी प्रक्रिया के बाद उम्‍मीदवारों का चयन किया था, लेकिन ऐन वक्‍त पर उम्‍मीदवारों के पाला बदलने से पार्टी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कांग्रेस चमरौआ सीट से किसे अपना प्रत्‍याशी बनाती है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles