18 साल के लड़के को sex करने पर मजबूर कर रही थी महिला, फिर लड़के ने उठाया ये कदम

जींद। जिले में एक महिला द्वारा कथित रूप से यौन शोषण किए जाने से परेशान होकर 18 साल के युवक ने आत्महत्या की कोशिश की है।

पुलिस ने बताया कि युवक ने 31 मार्च की रात को जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया।
युवक से प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने करीब दो साल पहले उसके साथ यौन संबंध बनाए और दो साल से उसका यौन शोषण कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक द्वारा इंकार किए जाने पर महिला उसे बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी देती थी।
पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर पड़ोसी महिला तथा उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, और अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि महिला युवक का शारीरिक तथा मानसिक शोषण कर रही थी। जिससे परेशान युवक ने आत्महत्या की कोशिश की।
उन्होंने बताया कि युवक द्वारा आत्महत्या के प्रयास के बाद उसका बड़ा भाई और उसका साथी महिला के घर पहुंचे और उसके तथा उसके पति के साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के बड़े भाई तथा एक अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*