spot_img

दोस्तों के साथ निकला था टहलने, मगर सेल्फी ने ले ली युवक की जान

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर में आज सुबह एक दुखद घटना हो गई। सेल्फी खींचने के फेर में एक युवक गौली नदी में जा गिरा, जिस कारण उसकी मौत (man died during taking selfie) हो गई। युवक इंदिरानगर का निवासी था। नदी में गिरकर युवक की मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मच गया, वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल इंदिरानगर निवासी 22 वर्षीय नूर हसन गुरुवार की सुबह अपने कुछ साथियों के साथ गौला पुल पर घूमने के लिए आया था। इसी दौरान साथी पुल पर टहल रहे थे। वहीं नूर ने मोबाइल फोन निकाल कर सेल्फी लेने का मन बनाया। वह पुल के किनारे जाकर सेल्फी (man died during taking selfie) खींचने लगा। बताया जा रहा है कि सेल्फी खींचते वक्त उसका पैर फिसल गया और संतुलन बिगड़ने के बाद नूर गौला नदी में गिर गया। करीब 30 मीटर की ऊंचाई से गिरने के कारण वह बेहोश हो गया।

साथियों ने आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक अपनी टीम के साथ मौके पर आ गए और स्थानीय लोगों की मदद से युवक को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। मगर तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर ने नूर को मृत (man died during taking selfie) घोषित कर दिया।

युवक की मौत के बाद से ही परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है। एसओ प्रमोद पाठक ने जानकारी दी और बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे यह हादसा (man died during taking selfie) हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। बताया जा रहा है कि जहां युवक सेल्फी लेने गया था वह काफी खतरनाक है। पुलिस युवक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles