spot_img

डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर शो कैंसल करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। इस मामले में एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए।

कोर्ट को सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। इस मामले में अपने खिलाफ एफआईआर लिखे जाने के बाद सपना चौधरी ने शिकायत को खारिज करने का आवेदन दिया था, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया।

ये एफआईआर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी। आरोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था। इस मामले में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम हैं।

कोर्ट में दाखिल शिकायत में जानकारी दी गई है कि ये दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर इसकी टिकट खरीदी थी। सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था। इसी को लेकर सपना चौधरी के खिलाफ राजधानी लखनऊ के अाशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। और अब कोर्ट ने उन्हें अरेस्ट वारंट जारी किया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles