राहुल गांधी की एक ‘गलती’ पड़ गई भारी, उनके बाद अब कांग्रेस पार्टी की भी ‘आवाज’ कर दी गई बंद

187
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने भारत में एक और विवाद खड़ा कर दिया है। अभी तक सत्ता पक्ष यानी भाजपा से उसकी तकरार चल ही रही थी कि उसने अब मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस से भी पंगा ले लिया है। ट्विटर ने सांसद राहुल गांधी समेत कई नेताओं का अकाउंट बंद करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी का भी अकाउंट बंद कर दिया है। गुरुवार को कांग्रेस ने दावा करते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया है, लेकिन हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

कांग्रेस ने कहा कि जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे। हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे। अगर दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे। जय हिंद…सत्यमेव जयते।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

राहुल गांधी ने दिल्ली में नौ साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म फिर हत्या के मामले में उसके परिवार से मुलाकात की थी और इसके कुछ देर बाद ही राहुल गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी, जिसमें पीड़ित बच्ची के माता-पिता की भी तस्वीर थी। दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया था। साथी ही इस ट्वीट के खिलाफ राष्ट्रीय बाल आयोग की शिकायत की गई थी, जिसके बाद ट्विटर ने न केवल राहुल गांधी का ट्वीट हटा दिया, बल्कि उनके अकाउंट पर अस्थायी रोक भी लगा दी। इसके कारण ट्विटर के जरिए रोजाना मोदी सरकार पर हमला करने वाले राहुल गांधी पाबंदी के कारण दो दिन से ट्वीट नहीं कर पाए है।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मनिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट भी लॉक कर दिए गए थे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।