spot_img

Haldwani : कड़कड़ाती ठंड में नवजात को निर्वस्त्र फेंक गई मां

न्यूज़ जंक्शन24, हल्द्वानी। शहर में गुरुवार को मां और बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां बरेली रोड पर एक मैदान में नवजात को उसकी मां जन्म के बाद फेंक कर चली गई। नवजात के रोने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पंहुचे तो नज़ारा देखकर हैरान हो गए, कड़कड़ाती ठंड में निर्वस्त्र पड़े बच्चे को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। नवजात को फेंकने वाले कौन है, पुलिस इसके पता लगा रही है।

मंडी चौकी इंचार्ज विजय पाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बरेली रोड में पुरानी आईटीआई मैदान में एक नवजात पड़ा है। वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नवजात को सुशीला तिवारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि नवजात स्वस्थ्य है। नवजात को देखकर प्रतीत हो रहा है कि वह दो दिन का है। गुरुवार की सुबह ही उसे मैदान में फेंका गया है।

उन्होंने बताया आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसके बाद आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। इधर, नवजात के मैदान में पड़े होने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। कई लोग अस्पताल में नवजात को लेने के लिए पहुंच गए। हालांकि अभी पुलिस निगरानी में बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles