Big News: नैनीताल में सरेआम सनसनीखेज वारदात, दो युवकों ने पर्यटक को मारी गोली

194
खबर शेयर करें -

नैनीताल। स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था बनाने के बाद भी रविवार को सरेआम सनसनीखेज वारदात हो गई। शहर के सूखा ताल बारापत्थर क्षेत्र में दो युवकों ने एक पर्यटक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि पर्यटक का दोनों युवकों से विवाद हुआ था जिसके बाद यह वारदात हुई। गोली चलने की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

घायल युवक यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है। उसका नाम फैजल है। वह रविवार को नैनीताल घूमने के लिए आया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोपहर में फैज़ल माल रोड पर घूम रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका दो युवकों से विवाद हो गया। राहगीरों ने बीच-बचाव किया तो किसी तरह मामला निपट गया और दोनों पक्ष अपने अपने रास्ते चले गए। इधर देर शाम फैजल घूमने के लिए सूखाताल बारापत्थर क्षेत्र गया हुआ था। जहां इत्तेफाक से दोनों युवक फिर फैजल को मिल गए तो तीनों के बीच गाली-गलौच और विवाद होने लगा। मामला हाथापाई तक पहुँचा तो एक युवक ने फैजल पर फायर झोंक दिया। कारतूस के छर्रे फैजल की कमर और कोहनी पर लगे, जिससे वह घायल हो गया। फायर होने की आवाज सुन क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। राहगीरों की एकत्रित होते देख दोनों युवक बाइक लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच राहगीरों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल फैजल को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। वहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।