spot_img

प्यार के लिए लिंग परिवर्तन कराकर युवक बना युवती, अब बोली- प्रेमी ने बर्बाद कर दी जिंदगी

लखनऊ। गोरखपुर में मोहब्बत और इसमें मिले धोखे की एक हैरान करने वाला कहानी सामने आई है। यहां समलैंगिक युवकों में पहले प्यार हुआ और फिर इनमें से एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर युवती बन गया। अब उसका आरोप है कि लिंग परिवर्तन कराने के बाद प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया है। इससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

एसएसपी डॉ. विपिन ताडा के आदेश पर गोला पुलिस ने मानव अंग प्रत्यारोपण, अंग से छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गोला इलाके के रहने वाले युवक की दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले युवक से थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आपसी रजामंदी से दोनों ने तय किया कि एक अपना लिंग परिवर्तित करा ले और फिर पति-पत्नी की तरह साथ रहेंगे। इसके बाद ही एक युवक ने लिंग परिवर्तन कराया और युवती बन गई।फिर करीब तीन महीने तक दोनों दिल्ली में साथ रहे।

अब लिंग परिवर्तन कराने वाली युवती का आरोप है कि अचानक युवक का उससे मोहभंग हो गया है। छल करके उसका लिंग परिवर्तन कराया गया। इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। एससपी ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कानूनी सलाह भी ली है। कानूनी सलाह मिलने के बाद एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। गोला पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि लिंग परिवर्तन कराने की तहरीर मिली थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles