49 वर्षीय सांसद ने 18 साल की लड़की से रचा ली तीसरी शादी, चर्चा में वीडियो

844
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, नई दिल्ली। सोशल मीडिया में इस समय एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जो 49 साल के एक सांसद (Aamir Liaquat Hussain) और उनकी 18 साल की नई नवेली दुल्हन की है।

दरअसल, पाकिस्तान के 49 वर्षीय सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने दूसरी पत्नी को तलाक देने के 24 घंटे के भीतर ही 18 साल की सईदा दानिया शाह से निकाह किया है। हुसैन की यह तीसरी शादी है। दोनों की उम्र में इतने बड़े फासले पर पाकिस्तानी सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसे नैतिक तौर पर गलत बता रहे हैं और इसे लेकर लियाकत हुसैन की काफी खिंचाई की है।

आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (पीटीआई) के नेता हैं। उन्होंने ट्वीट करके अपनी शादी की जानकारी दी। इससे ठीक एक दिन पहले ही उनकी दूसरी पत्नी सैयदा तूबा अनवर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तलाक की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “भारी मन से, मैं लोगों को अपने जीवन में हुए बदलाव की जानकारी देना चाहती हूं। मेरा परिवार और करीबी दोस्त जानते हैं कि 14 महीने अलग रहने के बाद, ये साफ था कि अब सुलह की कोई उम्मीद नहीं है और मुझे अदालत से खुला लेने का विकल्प चुनना पड़ा।”

वीडियो हो रहा वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि सईदा अपने 49 साल के पति Aamir Liaquat Hussain)  के साथ मौजूद हैं। वो चुपके से वीडियो बना रही थीं, उस समय लियाकत सो रहे थे। इस रील में काफी रोमांटिक गाना बज रहा है। वे कैमरा जैसे ही पति के सामने लाती हैं उनका पति उनको तिरछी निगाहों से देखता है। वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर ढेर सारे रिएक्शन भी आए हैं।

दूसरी पत्नी ने फोन पर तलाक देने का आरोप लगाया

28 साल की तूबा अनवर पेशे से टीवी होस्ट हैं। 2018 में उनकी लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) से शादी हुई थी। उस समय लियाकत की पहली पत्नी सैयदा बुशरा इकबाल ने दावा किया था कि उन्हें फोन पर तलाक दिया गया था। सैयदा बुशरा इकबाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये बताया था कि कैसे उनके पति ने दूसरी बीवी के सामने फोन कॉल पर उन्हें तलाक दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि लियाकत ने ऐसा तूबा के कहने पर किया था।

लोग कर रहे खिंचाई, बना रहे मीम्स

पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स इस शादी पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। वहीं, सोहनी नाम की यूजर ने लिखा, “हर वैध चीज हमेशा सही नहीं होती है। एक 50 साल के आदमी का 18 साल की लड़की से शादी करना सही कैसे हो सकता है? अगर दूल्हे की उम्र से तुलना करें तो क्या लड़की अभी बच्ची नहीं है? हां। जब वो पैदा हुई थी तब दूल्हा 32 साल का था। इससे गलत शक्ति संतुलन बनाता है।”

हाथ में झंडा, मुंह पर जिंदाबाद…आ कौन रहा यह नहीं पता | प्रियंका गांधी के सभा स्थल से सीधी रिपोर्ट – YouTube

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।