शादी का सामान लेने जा रहे परिवार पर टूटा पहाड़, दंपती और उनके बच्चों सहित 5 की मौत

550
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। टिहरी जिले के देवप्रयाग थाना क्षेत्र में कौड़ियाला के पास आज सुबह तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे (accident in tehri) के वक्त कार में पांच लोग सवार थे और सभी की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही देवप्रयाग थाने की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने खाई में जाकर सभी का रेस्क्यू किया है। चार लोगों के शव मौके पर ही मिल गए, जबकि पांचवें व्यक्ति का शव खाफी खोजबीन के बाद मिला।

पुलिस के मुताबिक, हादसे (accident in tehri) में मरने वाले सभी लोग चमोली जिले के रहने वाले थे, जो शादी का सामान लेने के लिए ऋषिकेश जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में ये हादसा हो गया और पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिला, एक पुरूष और दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 15 और 12 साल थी। वहीं, अभी तक हादसे (accident in tehri) के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस प्रथमदृष्टया हादसे का कारण तेज रफ्तार और लापरवाही मान रही है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद ही हादसे (accident in tehri) के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकाें की पहचान कर ली गई है। मृतक का नाम पिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देवसिंह, भागीरथी देवी पत्नी प्रताप सिंह उम्र 36 वर्ष, विजय उम्र 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह और मंजू पुत्री प्रताप सिंह उम्र 12 वर्ष है। सभी चमोली जिले के ग्राम बाक तहसील थराली के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें 👉  वीकेंड पर उमड़े पर्यटक- बसों में सीट पाने के लिए यात्रियों में मची मारामारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।