एम्स ने जारी की लक्सर SDM की मेडिकल बुलेटिन, कहा- इस गंभीर समस्या से जूझ रहीं संगीता कनौजिया

943
Luxor SDM Sangeeta Kanojia
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। रुड़की से लौटते समय हरिद्वार में सड़क हादसे में घायल हुईं लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया (Luxor SDM Sangeeta Kanojia) की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उनका एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है। उन्हें एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि एसडीएम संगीता कनौजिया (Luxor SDM Sangeeta Kanojia) सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी (cervical spine injury) से ग्रसित हैं। साथ ही माथे पर चोटें भी लगी हैं।

एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों प्रारंभिक जांच के बाद रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, एसडीएम संगीता कनौजिया (Luxor SDM Sangeeta Kanojia) के वाइटल्स (vitals) ठीक हैं, लेकिन हाथ और पैर सुन्न हैं। डॉक्टरों ने इसकी वजह सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी को बताया है। हालांकि, एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से वापस लौट गई प्रर्वतन निदेशालय की टीम, आरोपी नरूला का भाई गिरफ्तार
क्या हुआ था

मंगलवार को रुड़की क्षेत्र के लंढौरा के पास हरिद्वार के सोलानी पुल पर एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया (Luxor SDM Sangeeta Kanojia) की गाड़ी की एक ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई थी। हादसा इतना जोरदार था कि ट्रक की टक्कर से एसडीएम की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे, जिससे एसडीएम के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसडीएम को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्सर-रुड़की मार्ग पर एसडीएम लक्सर के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी हरिद्वार से घटना की जानकारी ली है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।