हरिद्वार में बड़ा हादसा, ट्रक ने SDM की गाड़ी को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, चालक की मौके पर मौत, SDM गंभीर रूप से जख्मी

499
Luxor SDM Sangeeta Kanojia
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सोनाली पुल के पास लक्सर की एसडीएम हादसे (accident with Laksar SDM) का शिकार हो गईं। हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं, जबकि उनके चालक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। सीएम धामी ने घटना के मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

बताया जा रहा है कि घटना (accident with Laksar SDM) दोपहर करीब 12 बजे की है। लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया अपने वाहन से हरिद्वार से लक्सर लौट रही थीं। इसके लिए उन्होंने बाइपास मार्ग को चुना था। मगर सोनाली पुल के पास सामने से आए एक ट्रक ने एसडीएम के वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इससे एसडीएम की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हत्या का खुलासा- पत्नी को मौत के घाट उतार हो गया फरार, गिरफ्तार

हादसे (accident with Laksar SDM) में घटनास्थल पर ही चालक गोविंद की मौत हो गई। वह पीआरडी का जवान था। वह झबीरन का रहने वाला था। वहीं एसडीएम संगीता कनौजिया भी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। उनकी स्थिति को देखते हुए एसडीएम संगीता कनौजिया (accident with Laksar SDM) को एम्स ऋषिकेश में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना (accident with Laksar SDM) की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी हरिद्वार से घटना की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में वाहन चालक की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं में पत्नी ने कर दी पति की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी

घटना के बाद जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने मृतक ड्राइवर के परिजनों से बातचीत की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया गया है। जिला प्रशासन के मुताबिक मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाएगी और फिलहाल एक लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : मसूरी घूमने आया था छात्र छात्राओं का दल, खाई में समा गई कार। छात्रा समेत इतने लोगों की की मौत...

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।