गजब : हल्द्वानी पुलिस तलाशती घूम रही है जूता, खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज। पढ़िये किसका है आखिर यह जूता…

469
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। अभी तक आपने शादियों में या मंदिरों के बाहर से जूते चुराने की बात सुनते आए हैं, मगर हल्द्वानी में अब वास्तव में ऐसे चोर सक्रिय हो गए हैं, जो लोगों के घरों से जूते चोरी कर रहे हैं। शहर के भोटियापड़ाव पुलिस के पास ऐसा ही एक रोचक केस आया है। जूता सेना से रिटायर्ड कर्नल का चोरी हुआ है । ऐसे में पुलिस ने भीमुकदमा दर्ज कर जूते की तलाश शुरू कर दी है। जूता कौन ले गया, यह जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है।

मामला भोटियापड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र का है। आस्था विहार पनचक्की चौराहा निवासी 64 वर्षीय पीसी जोशी सेना में कर्नल थे। वह अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं। उन्होंने कोतवाली पुलिस को जूता चोरी हाेने की तहरीर दी है। इसमें उन्होंने लिखा है कि यह जूता उन्होंने ऑनलाइन खरीदा था। इसकी कीमत 10,199 रुपये है। छह अगस्त को घर के बाहर दरवाजे के पास रखा उनका यह जूता चोरी हो गया। तहरीर के साथ ही उन्होंने जूते की तस्वीर भी पुलिस को दी है, जिससे पहचान करने में आसानी हो। यही नहीं, रिटायर्ड कर्नल ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई है, जिसमें कूड़ा बीनने वाले लड़के जूता चोरी करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि जूता चोरी होने के संबंध में रिटायर्ड कर्नल ने पहले फोन पर सूचना दी थी। उन्हें जब थाने बुलाया गया तो उन्होंने आने से इन्कार कर दिया और पुलिस को घटनास्थल पर आने के लिए कहा, जिसके बाद चौकी प्रभारी खुद उनके घर गए और रिटायर्ड कर्नल पीसी जोशी से लिखित शिकायत ली। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोटियापड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि शीघ्र ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।