spot_img

काशीपुर आ रहीं अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार-विक्की कौशल के साथ ये भी पहुंच रहे

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड की खूबसूरत पहाड़ी वादियां अब फिल्मी कलाकारों और निर्देशकों के लिए पंसदीदा जगह बनता जा रहा है। हाल के दिनों में यहां कई फिल्में और वेब सीरीज की शूटिंग हो चुकी है। अब एक बार फिर बॉलीवुड के कलाकार उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं। वह भी एक-दो नहीं, बल्कि छह कलाकार। खबर है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), रकुलप्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर उत्तराखंड में अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए पहुंचने वाले हैं।

बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने फिल्मों की शूटिंग के लिए निर्माता निर्देशकों को सब्सिडी और सिंगल विंडो क्लीयरेंस दे रखा है। यही वजह है कि इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है। ऐसे में कुछ दिनों में बॉलीवुड की हस्तियां उत्तराखंड पहुंच रही हैं। नए साल में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और रकुलप्रीत सिंह उत्तराखंड का रुख करने वाले हैं।

देहरादून में शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म जो कि साउथ की एक फिल्म की रिमेक है, उसकी शूटिंग के लिए देहरादून आ रहे हैं। अक्षय कुमार 29 जनवरी को इस फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचेंगे। यह फिल्म देहरादून के अलावा अन्य जिलों में भी शूट की जाएगी।

काशीपुर आ रहीं अनुष्का शर्मा

वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इसी महीने अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए काशीपुर आ रही है। अनुष्का की फिल्म में शूट के दौरान काशीपुर को पंजाब का एक हिस्सा दिखाया जाएगा। ऐसा इसलिए क्यों कि पंजाब में किसान आंदोलन के चलते इस सीन को उत्तराखंड में शूट करने की प्लानिंग की गई थी। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये फिल्म उनके खुद के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म है।

अगले महीने ये भी कतार में

अक्षय कुमार और अनुष्का शर्मा इसी महीने आ रहे हैं ताे फरवरी और मार्च में अर्जुन कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचेंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!