उत्तराखंड में सरकार बनने पर केजरीवाल की महिलाओं को बड़ी घोषणा

251
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के केंद्रीय संरक्षक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal kashipur visit) आज एक और उत्तराखंड के काशीपु दौरे पर हैं। पंतनगर एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal kashipur visit) ने एक बार फिर मतदाताओं को लुभाने के लिए वादे किए। केजरीवाल ने कहा कि आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड की 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपये दिए जाएंगे। केजरीवाल ने ये भी घोषणा की है कि ये राशि विधवा पेंशन और अन्य सहायता राशि से अलग होगी।

अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंंड का यह पांचवां दौरा है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल कुल चार बार उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal kashipur visit) सुबह 11 बजे पंतनगर हवाई अड्डे पहुंचे। यहां आप कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। यहां से वो काशीपुर रवाना हुए।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal kashipur visit) ने काशीपुर में रामनगर रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं के साथ संवाद कर बड़ा चुनावी वादा किया। विपक्षी दलों पर हमला करते हुए केजरीवाल (Arvind Kejriwal kashipur visit) ने कहा कि पैसों की चिंता मत करना। विपक्षी सवाल उठाएंगे, लेकिन मैं पूरे विश्वास के साथ कहता हूं हवा में बात नहीं करता हूं। यह योजना लागू करूंगा। दिल्ली के बारे में बच्चा बच्चा जानता है कितना काम हुआ है। यह चुनाव हम सबको मिलकर लड़ना है। महिलाओं को लड़ना है। उत्तराखंड में हजारों ऐसी बेटियां हैं जिनकी पैसे के अभाव में पढ़ाई छूट जाती है। बेटियों को हजार रुपये मिलेंगे तो वह कालेज जा सकती हैं। पति से महिलाएं पैसे मांगती हैं। शादीशुदा महिलाओं को पति से मांगने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल
इससे पहले भी घोषणा कर चुके हैं केजरीवाल

उत्तराखंड में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया था। ये घोषणा आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के पहले दौरे के दौरान की थी। इसके साथ ही उन्होंने गलत बिजली का बिल यानी पुराने बिजली के बिल माफ करने का वादा भी किया था। इसके पहले आप ने उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा कराने की घोषणा भी की थी। अगले दौरे में अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड को देश की धार्मिक राजधानी बनाने की घोषणा की थी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।