ठंड में जरूरतमंदों की सेवा में जुटी सारथी फाउंडेशन, बांटे गर्म कपड़े

127
# sarathi-foundation-committee
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। सारथी फाउंडेशन समिति (Sarathi Foundation committee) समाज के वंचित तबके की मदद के लिए एक बार फिर आगे आई है। इस बार उसने ठंड के मौसम में मौसम की मार से ठिठुर रहे लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। मंगलवार को सारथी फाउंडेशन समिति (Sarathi Foundation committee) ने गर्म कंबल और रजाई का वितरण कर जरूरतमंदों को गर्माहट देने की कोशिश की।

संस्था (Sarathi Foundation committee) की अध्यक्ष पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद ने बताया कि उनकी संस्था ठंड में जरूरतमंदों और असहायों की मदद के लिए मुहिम चला रखी है। संस्था गरीब बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए कपड़े देने का कार्य भी कर रही है। संयोजक नवीन पंत, समन्वयक ज्ञानेंद्र जोशी ने बच्चों के गर्म कपड़े एवं महिलाओं को शॉल प्रदान किए और बच्चों को भविष्य में शिक्षा सामग्री से भी हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन ने बदले ट्रेनों के रूट, कई ट्रेनें घंटों लेट

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में सरकार बनी तो हर महिला को देंगे एक हजार रुपये केजरीवाल

संस्था के संयोजक नवीन पंत ने कहा कि संस्था (Sarathi Foundation committee) द्वारा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए संकल्परत रहते हुए कार्य किया जा रहा है और जहां भी संस्था के लोगों को अंतिम छोर के व्यक्ति तक कोई मदद पहुंचानी होगी संस्था पूरी कोशिश के साथ तत्परता से आगे आकर कार्य करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- उत्तराखंड की बारात की कार उप्र में हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

संस्था के समन्वयक ज्ञानेंद्र जोशी ने कहा कि संस्था (Sarathi Foundation committee) अपने उद्देश्यों के अलावा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक जिम्मेदारियों को समझते हुए अनेकों ऐसे कार्यों को कर रही है जिससे समाज को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से फायदा हो सके जो मुहिम जारी रहेगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।