महिला से ऐसी बात करने का भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल…जानिए क्या हुआ फिर

487
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, उधमसिंह नगर

विधामसभा चुनाव के समर में अभी रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का ऑडियो वायरल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब नानकमत्ता से भाजपा विधायक का एक महिला से मोबाइल पर अश्लील बात करने का कथित ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे आक्रोशित भाजपा विधायक ने तहरीर देकर तत्काल कारवाई की मांग की है। आरोप लगाया है कि विपक्षी दल अपनी हार देख इस तरह की फेक ऑडियो वायरल कर बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। इस मंसूबे को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चुनाव शुरू होते ही विरोधी गुट सक्रिय हो गए और आडियो व वीडियो वायरल करना शुरू कर दिया है। नानकमत्ता विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक डा प्रेम सिंह राणा का एक महिला के साथ अश्लील बातें करते हुए कापीराइट कथित आडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।  इसकी जानकारी जब विधायक राणा को लगी तो उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए थाने में तहरीर दे दी। तहरीर में उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर झूठी आडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

चुनाव का दौर शुरू होते ही विरोधी गुट कमियां ढूंढने में लग गए हैं। कुछ दिन पहले रुद्रपुर विधायक का हिंदूओ को अपशव्द कहते हुए का आडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था।

विधायक राणा ने कहा है कि 20 जनवरी को नानकमत्ता से उन्हें भाजपा से प्रत्याशी घोषित किया गया है। तब से विपक्षी इसे पचा नहीं पा रहे हैं। विपक्षियों ने चुनाव में उनकी छवि को धूमिल करने के लिए कापीराइट कथित आडियो वायरल किया जा रहा है। शरारती तत्व अभद्र भाषा का प्रयोग कर फेसबुक पोस्ट कर रहे हैं। झूठी आडियो वायरल कर छवि खराब करने वालों की जांच कर कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

इधर, सूत्र के मुताबिक टिकट की दावेदारी कई लोगों ने की थी। सूत्र के मुताबिक यह मामला हाईकमान तक पहुंच सकता है। विधायक राणा का कहना था कि उनका कोई आडियो नहीं है। उन्हें बदनाम करने के लिए षडय़ंत्र के तहत झूठा आडियो वायरल किया गया है। इंटरनेट मीडिया में झूठा आडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दे दी है।