अग्निवीर भर्ती के ल‍िए फर्जी दस्‍तावेज संग प‍िथौरागढ़ पहुंचा बागपत का युवक, गिरफ्तार, ऐसे खुली पोल

207
# fake documents for Agneepath recruitment
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। अग्निवीर भर्ती में एक और फर्जीवाड़ा (fake documents for Agneeveer recruitment) करने वाला गिरफ्तार किया गया है। यह युवक फर्जी दस्तावेजों के साथ अग्निवीर की भर्ती में शामिल होने पिथौरागढ़ आया था। युवक यूपी के बागपत का रहने वाला है। प‍िथौरागढ़ में पांच स‍ितंबर से चल रही अग्‍न‍िपथ भर्ती की परीक्षा में फर्जी दस्तावेजों संग किसी के पकड़े जाने का यह दूसरा मामला है। दो दिन पहले ही मुनस्‍यारी में भी एक युवक फर्जी दस्‍तावेजों के साथ पकड़ा गया था।

जानकारी के मुताबिक, पिथौरागढ़ में इस समय अग्निवीर भर्ती के लिए परीक्षा हो रही है। इसके लिए पहुंचे एक अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड में दिए गए बार कोड को स्‍कैन करने पर अभ्यर्थी की जगह दूसरे का नाम आने पर आर्मी इंटेलीजेंस को संदेह हुआ (fake documents for Agneeveer recruitment)। इस पर आर्मी ने आरोपी सचिन कुशवाहा निवासी सरोरागाव बागपत को पुलिस के हवाले कर दिया।

जांच में युवक के पास मिले थैले में एक एडमिट कार्ड और तीन आधार कार्ड मिले। जिसमे दो आधार कार्ड का नंबर एक ही है। एक आधार कार्ड में सचिन पुत्र राजेन्द्र सिंह सरोरा बागपत, दूसरे कार्ड में अंकित पुत्र ओम सिंह निवासी काणाधार कनालीछीना पिथौरागढ़ व तीसरे में रोहित पुत्र सतीश कुमार न‍िवासी शाहाबाद हरदोई उप्र लिखा है। जन्मतिथि भी अलग-अलग है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।