पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी, अब शिल्पा शेट्टी पर भी कसने लगा शिकंजा

321
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज हो गई है। उन्हें उनके आईटी हेड रयान थोर्पे के साथ अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को मुंबई की एस्पलेनैड कोर्ट में कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई हो रही थी।

वहीं, मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की तरफ से शिल्पा शेट्टी को क्लीनतचिट नहीं मिली है। दरअसल फोरेंसिक एक्सपर्ट राज की कंपनी के बैंक अकाउंट की जांच पड़ताल कर रहे हैं। राज कुंद्रा के साथ उनकी वियान इंडस्ट्रीज के अकाउंट की भी जांच हो रही है। वियान इंडस्ट्रीज में शिल्पा शेट्टी निदेशक थी। साथ ही जिस अकाउंट में पोर्नोग्राफी बिजनेस से पैसा आ रहा था उसे शिल्पा शेट्टी भी इस्तेमाल कर रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें अभी क्लीनशिट नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में बताया है कि राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल मिले हैं। आईओएस पर जब आरोपियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये मिले थे। जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से जब्त कर लिया गया है. अभी कुछ फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बॉम्बे हाई कोर्ट में 29 जुलाई को सुनवाई

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

राज कुंद्रा की जमानत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में भी मंगलवार को सुनवाई हुई थी। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट भी राज को जमानत देने के मूड में नहीं है। कोर्ट ने मुंबई पुलिस से जवाब दाखिल करने के लिए कहा था जिसके बाद 29 जुलाई को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। राज के वकील आदाब पोंडा के व्यंग्यपूर्ण कमेंट्स भी जज गडकरी को बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। अब पुलिस के जवाब दाखिल करने के बाद इस केस पर सुनवाई होगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।