Big breaking lalkuan : लालकुआं के नामी होटल में युवक संग ठहरी थी महिला, बेटर ने खोला दरवाजा तो देख रहा गया हैरान। पढ़िये सनसनीखेज मामला

 

राजू अनेजा, लालकुआं

रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नगर के प्रतिष्ठित होटल में एक 40 वर्षीय महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद मोके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने फॉरेंसिंग टीम के साथ जांच शुरू कर दी है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जा रहा है उक्त महिला अपने परिचित अल्मोड़ा निवासी युवक के साथ होटल में रुकी थी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन चौराहे स्थित एक होटल में सुबह जब वेटर ने दरवाजा खोला तो कमरे में महिला की लाश देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई नगर के प्रतिष्ठित होटल में महिला की लााश मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र मेंं हड़कंप मच गया।
इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंचेेे पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह और कोतवाल संजय कुमार ने जांच शुरू कर दी है तथा फॉरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार महिला का नाम हेमा बताया जाता है जो लालकुआं वीआईपी गेट पर निकट 2 किलोमीटर की निवासी बताई जाती है।
ज्ञात हुआ है महिला अपने साथी के साथ दो रातों से होटल में ठहरी हुई थी, युवक अल्मोड़ा का रहने वाला है। कोतवाली पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध आधार पर हिरासत में लियाया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*