10.2 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

Big breaking : मोदी मंत्रिमंडल से उप्र व उत्तराखंड के कई मंत्रियों की छुटी, डॉ निशंक और संतोष गंगवार ने दिया इस्तीफा। अब इनकी हो सकती है एंट्री

 

नई दिल्ली : पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को देखते हुए नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार बुधवार शाम तक होने की संभावना है। लेकिन इससे पहले कई मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वालों में उत्तराखंड के हरिद्वार से सांसद और केंद्रीय शिक्षामंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक भी शामिल हैं। इसके अलावा उप्र के बरेली से सांसद व केंद्रीय श्रममंत्री संतोष गंगवार, देवो श्री तथा सदानंद गौड़ा ने भी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया है। चर्चा है कि उत्तराखंड से नए सांसद को मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। इसमें नैनीताल के सासंद अजय भट्ट व तीरथ सिंह रावत का नाम शामिल है। इसी तरह बरेली से संतोष गंगवार की जगह वरुण गांधी को स्थान मिलने की संभावना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर टी-पार्टी रखी। जिसमें भारतीय जनता पार्टी समेत उसके सहयोगी दलों के सभी सांसद आमंत्रित किए गए थे। बैठक में मोदी ने भविष्य की रणनीति पर चर्चा की और वर्तमान राजनीतिक स्वरूप को बदलने पर जोर दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles