Big news almora : मुसीबत की बारिश में धंसी सड़क, खाई में समाई कार। एक की मौत, बाकी का यह हाल…

221
खबर शेयर करें -

सौरभ बजाज, अल्मोड़ा

पहाड़ पर मुसीबत की बारिश लगातार जारी है। सोमवार को अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में हुई दुर्घटना ने हिलाकर रख दिया। यहां सड़क धंसने से एक कार खाई में समा गई। जिसमें एक की मौत हो गई तो तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस और प्रशासनिक टीम बचाव कार्य मे जुटी हुई हैं।

सोमवार को सुबह से ही पहाड़ पर भीषण बारिश का क्रम बना हुआ था।इसी बीच सल्ट क्षेत्र के क्वैरला-डभरा सड़क पर सोमवार की सुबह नानणकोटा बस स्टैंड के पास जबरदस्त भू-धसाव हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रही कार एकाएक असंतुलित हो गई और मलबे के साथ खाई में जा गिरी। कार में 45 वर्षीय चालक देवेंद्र सिंह बंगारी (45) समेत तीन लोग और बैठे थे।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार


दुर्घटना का जैसे ही पता लगा कि हड़कंप मच गया। आनन-फानन में राजस्व उपनिरीक्षक पंकज फर्त्याल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। भारी बारिश के बीच ग्रामीणों की मदद से खाई में गिरे लोगों को निकाला गया। जिसमें कार चालक दम तोड़ चुका था। वाहन में बैठे मोहन सिंह तथा उनका नौ वर्षीय पुत्र लक्ष्य तथा 11 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले जाया गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक महेश जीना ने तत्काल स्वास्थ सुविधा के लिए चिकित्सकों को फोन किया और बेहतर उपचार देने को बात कही। साथ ही मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।