कैंची धाम में दिखा बाबा नीम करौरी का चमत्कार, एक भयानक हादसे में 14 लोगों की बच गई जिंदगी, खरोच भी नहीं आई

335
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कैंची धाम में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में करीब 14 लोगों की जिंदगी बच गई। केमू बस ब्रेक फेल होने के बाद पहाड़ी से टकराकर हाईवे पर दौड़ती कार के ऊपर जा पलटी, जिससे चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि दोनों वाहनों में सवार सभी यात्री सकुशल रहे। इसे लोग बाबा नीम करौरी का चमत्कार मान रहे हैं।

हल्द्वानी के गौलापार निवासी चालक सागर कुमार व परिचालक शैलेंद्र मिश्रा बस से करीब दस यात्रियों को लेकर द्वाराहाट के असगोली के लिए रवाना हुए थे। वाहन चालक कैंची क्षेत्र के समीप पहुंचा ही था कि एकाएक तकनीकी खराबी आने से बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे बस बेकाबू हो गई और पहाड़ी रास्ते के तीखे मोड़ से निकालने के बाद पहाड़ी से टकरा गई और बगल से गुजरी कार के ऊपर पलट गई। कार के ऊपर बस के गिरते ही हड़कंप मच गया। दोनों वाहनों में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

कार सवार जहूर ने कार के अंदर सवार अपनी पत्नी, माता-पिता को आनन-फानन में वहां से बाहर निकाला। बस में सवार सभी यात्रियों को भी एक-एक कर सकुशल बाहर निकाल लिया गया। गनीमत रही कि किसी को खरोच भी नहीं आई। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जिसने भी वाहनों की स्थिति देखी वह हैरत में पड़ गया। 14 लोगों की जान बाल-बाल बच गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

कोतवाली पुलिस भवाली के जवानों ने मौके पर पहुंच छोटे वाहनों के लिए रास्ता बनाया।करीब  चार घंटे बाद हाईवे पर बड़े वाहनों की भी आवाजाही सुचारू हो सकी।