भाजपा नेता नैनीताल जिला पंचायत उपाध्यक्ष आनन्द दरम्वाल पर मुकदमा, यह है मामला

600
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट की दावेदारी करने वाले नैनीताल जिला पंचायत के उपाध्यक्ष (Anand Darmwal) पर पूर्व सैनिक ने जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने उनको जान से मारने की धमकी दी और फायरिंग की। पुलिस ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष समेत 25 लोगों पर उपद्रव व धमकाने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ग्राम हैड़ागज्जर निवासी नंदन सिंह खाती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह भारतीय थल सेना से सेवानिवृत्त हैं। उन्होंने कुछ समय पहले डौलाखेड़ा में रहने वाले रविंद्र प्रताप सिंह से एक भूखंड खरीदा। जिसका दाखिल खारिज हो चुका है। दिसंबर 2020 में भूखंड में तारबाड़ कर दीवार खड़ी करने के लिए चार हजार ईंट भूमि पर डलवा दी। मौसम खराब होने से काम शुरू नहीं हो सका। 13 दिसंबर को उनके भूखंड से सभी ईंटें गायब थी। मामला कोर्ट में गया। जहां से विक्रेताओं के भूखंड में घुसने पर रोक लगा दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल टॉपर के स्कूल पर संशय, विभाग कराएगा जांच

आरोप है कि बीते रविवार को वह जगदीश पांडे, भुवन चंद्र पांडे और महेंद्र सिंह बसेड़ा के साथ भूमि पर कार्य कर रहे थे। इसी दौरान पांच-छह वाहनों में सवार होकर जिला पंचायत उपाध्यक्ष आनंद सिंह दरम्वाल (Anand Darmwal), रविंद्र सिंह रौतेला व महेंद्र सिंह पिस्तौल व हाकी लेकर 20-25 लोगों के साथ आ धमके और मारपीट शुरू कर दी। जान से मारने की नीयत से आनंद सिंह दरम्वाल व रविंद्र सिंह रौतेला ने फायर झोंका। जिसमें वह बाल-बाल बचे। अन्य आरोपितों ने हाकी से पीटकर सभी को लहूलुहान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएल पर अवैध सट्टा- पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा गैंग, नौ गिरफ्तार

एसएसआइ टीएस राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आनंद सिंह दरम्वाल (Anand Darmwal), रविंद्र सिंह रौतेला, महेंद्र सिंह व 20-25 लोगों पर उपद्रव, जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इधर, आरोपित जिला पंचायत उपाध्यक्ष आनन्द दरमवाल (Anand Darmwal) ने आरोपों को झूठा बताया है। कहा कि वह उक्त जमीन की तरफ कभी गए तक नहीं है। यह आरोप बेबुनियाद हैं। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा में डूब गया था युवक, एसडीआरएफ ने बरामद किया शव

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।