UP: योगी को लग सकता है झटका, सांसद रीता बहुगुणा जोशी उठाने जा रहीं यह कदम

445
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में दल बदल का खेल बड़ी तेजी से चल रहा है। टिकट पाने की उम्मीद में क्या छोटे नेता बड़े नेता भी पाला बदलने में संकोच नहीं कर रहे हैं। प्रदेश में भाजपा, सपा, कांग्रेस सभी में यह स्थिति बनी हुई है। अब पाला बदलने की संभावनाओं को लेकर एक खबर (Mayank Joshi) आैर आ रही है, जो भाजपा और योगी सरकार के लिए किसी जोरदार झटके से कम नहीं होगा।

खबर है कि प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी (Mayank Joshi) सपा में शामिल हो सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें लखनऊ कैंट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। इस सिलसिले में मयंक के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने की भी खबरे हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस मुलाकात के बाद उनके पार्टी में आने और चुनाव लड़ने की दिशा तय होने वाली है।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

सपा में शामिल होने पर मयंक जोशी (Mayank Joshi) को लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। सपा में अभी तक कैंट से महानगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित, पवन मनोचा और सौम्या भट्ट सहित आठ लोगों ने आवेदन किया है।

रीता ने बेटे के टिकट के लिए सांसदी छोड़ने का रखा था प्रस्ताव

प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने भाजपा नेतृत्व से अपने पुत्र मयंक जोशी (Mayank Joshi) के लिए टिकट की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इसके लिए वह अपने सांसद पद से इस्तीफा भी दे सकती हैं लेकिन भाजपा नेतृत्व ने उनके पुत्र को टिकट नहीं दिया। रीता जोशी सांसद बनने से पहले कैंट सीट से विधायक भी थीं। यहां की जनता के बीच उनकी पकड़ मजबूत मानी जाती है। रीता जोशी के सांसद बनने के बाद उनके बेटे मयंक (Mayank Joshi)की सक्रियता इस क्षेत्र में बढ़ गई और अब वह लखनऊ कैंट से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।