क्रिकेट एसोसिएशन के सीएयू सचिव पहुँचे हलद्वानी, जानिए खिलाड़ियों के लिए यह बताया जरूरी

 

न्यूज जंक्शन 24, हलद्वानी।

क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा ने कहा कि कुमाऊं में क्रिकेट प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इसीलिए यहां हर जिले में टर्फ विकेट जरूरी है।

माहिम वर्मा यहां जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के तिकोनिया कार्यालय पर बैठक को संबोधित कर रहे थे। उनके यहां पहुँचने पर कुमाँऊ मंडल के पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने स्वागत से गदगद सीएयू सचिव ने कुमाऊँ मंडल में क्रिकेट की प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, इसी बात का प्रमाण है कि जिला नैनीताल में इस बार 800 से ज्यादा खिलाड़ियो ने रजिस्ट्रेशन कराया था। उन्होंने क्रिकेट के प्रति युवा खिलाड़ियों का रुझान बढ़ रहा है। सीएयू सचिव काशीपुर में चल रहे सीनियर महिला कैम्प का निरक्षण करने आये थे। उन्होंने कुमाऊँ मंडल के हर जिले में टर्फ विकेट को जरूरी बताया, कहा कि इसके लिये सीएयू हरसंभव मदद करेगा।
सीएयू सचिव महिम वर्मा के स्वागत में क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के काउंसलर दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, अल्मोड़ा सचिव हर्ष गोयल, उधमसिंह नगर सचिव नूर आलम, उत्तराखंड सीनियर महिला टीम के कोच संजय पांडे, विशाल नेगी, शैलेंद्र शैली, मनोज भट्ट, भूपेश सडाना, संजय ठाकुर, सत्यम शर्मा, अमित लाल मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*