नैनीताल पहुंचीं सिने अदाकारा तापसी पन्नू, 40 दिनों तक यहां करेंगी फिल्म ब्लर की शूटिंग

नैनीताल। उत्तराखंड की वादियां हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री के लिए भाती रही हैैं। एक से एक बड़ा फिल्मी कलाकार अच्छे डेस्टीनेशन के लिए देवभूमि के लिए पसंद करता रहा है। अब बॉलीबुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू यहां शूटिंग के लिए पहुंची हैैं। वह यहां 40 दिनों तक नैनीताल शहर और इसके समीपवर्ती इलाकों में अपनी अगली फिल्म ब्ल्रर की शूटिंग करेंगी। यह फिल्म तापसी खुद के प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्मस के तहत बना रही हैं और इसमें मुख्य रोल भी निभा रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल हैं, जबकि कहानी पवन सोनी की है। 18 जुलाई से शूटिंग शुरू करने का शेड्यूल बना है।

यहां होगी फिल्म की शूटिंग

कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग नैनीताल शहर में माल रोड, रूसी बाईपास के साथ ही नगर के हेरिटेज भवनों में की जाएगी। इसके अलावा भीमताल, भवाली, सातताल, मुक्तेश्वर आदि जगहें भी फिल्म ब्ल्रर का हिस्सा बनेंगी। नैनीताल में शूट किए जाने वाले सीन में स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा। इन इलाकों में 28 अगस्त तक शूटिंग चलेगी। इस दौरान फिल्म में पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही बाल मिठाई व अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी शामिल किया जा रहा है।

ऐसा रहा है फिल्मी सफर

तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेंद्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी। तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, आदुकलम। इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आये थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड्स में 6 नेशनल अवार्ड अपने नाम किए थे। तापसी ने साल 2013 में अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था। हालंकि इस फिल में वह कॉलेज बबली गर्ल के किरदार में नज़र आई थी। इसके बाद वह बेबी, पिंक, मनमर्जियां, थप्पड़ जैसी कई यादगार फिल्में की।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*