spot_img

मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, फिर बचने को बहन से ही रचा ली शादी, अब घर से निकाला

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अपनी मौसेरी बहन से दुष्कर्म किया, फिर जब खुद को फंसता देखा तो बहन से ही निकाह कर उसका पति (cousin raped then married) बन गया। अब दहेज में 10 लाख रुपये व कार न मिलने पर पीड़िता को घर से निकाल दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित समेत चार के खिलाफ मुकदमा (cousin raped then married) दर्ज किया है।

काशीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कहा था कि रामपुर के स्वार निवासी मौसेरे भाई राशिद पुत्र सलामत का उसके घर आना जाना था। इस दौरान उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। 20 जून 2019 को उससे मिलने के लिए रोडवेज बस अड्डे के पास स्थित एक होटल में गई थी। आरोप है कि राशिद ने वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान राशिद ने उसके साथ दुष्कर्म किया (cousin raped then married)।

इसकी शिकायत लेकर वह कटोराताल पुलिस चौकी गई तो पुलिस के समझाने पर राशिद ने आठ अगस्त 2019 को उसके साथ निकाह कर लिया। वह काशीपुर में ही किराए के मकान में रहने लगा, लेकिन एक सप्ताह बाद ही राशिद ने उसे मायके में छोड़ दिया। उसके बाद पति राशिद, सास रानी, जेठ आसिफ, देवर शादाब आदि उसके पिता से 10 लाख रुपये व कार की मांग करने लगे। साथ ही कहने लगे कि बलात्कार के मुकदमे से बचने के लिए ही निकाह (cousin raped then married) किया था। अब पुलिस ने तहरीर के आधार पर राशिद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!