Crime news uttrakhand : स्कूटी पर घूमकर स्मैक बेच रही थीं मां-बेटी, पुलिस को पता चला तो ऐसे बिछाया जाल

 

हरिद्वार: कनखल क्षेत्र में स्कूटी पर घूम-घूमकर स्मैक बेच रही मां-बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 50 ग्राम स्मैक और 20 हजार की नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। उनकी स्कूटी भी सीज कर दी गई है।
सीओ सिटी अभय प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध रूप से नशीले पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जगजीतपुर क्षेत्र एक मां-बेटी के स्मैक बेचने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर एसएसआइ राजेन्द्र रावत व जगजीतपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र नेगी उसके बारे में सुराग जुटाने में लगे हुए थे। शुक्रवार सुबह 11 बजे चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक्टिवा पर जा रही मां व बेटी को माया विहार तिराहे पर रोका। कोरोना कफ्र्यू के चलते जब इन महिलाओं से जाने का कारण पूछा गया तो वह कोई जवाब नहीं दे पाई। इस पर पुलिस ने दोनों से सख्ती पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मां-बेटी स्मैक बेचने के लिए घर से निकली थी। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पूजा व रानी ग्राम बैलई थाना उमरी बेगम जिला गौंडा हाल निवासी विक्रम का मकान बसंत विहार फेस-1 जगजीतपुर बताया।
एसएचओ कमल लुंठी ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

मोबाइल से खुलेंगे कई नाम

पुलिस मां बेटी के मोबाइल नंबर की कुंडली भी खंगाल रही है। मां बेटी स्मैक कहां से लाती थी और कौन-कौन लोग उनके संपर्क में थे, इस बारे में कॉल डिटेल से पुलिस को अहम जानकारियां मिल पाएंगी। एसएचओ कमल कुमार लुंठी ने बताया कि बरामद इसमें की कीमत डेढ़ लाख से अधिक है। वह स्कूटी से बाहर जाकर स्मैक बेचने के साथ ही अपने घर से भी स्मैक बेचने का धंधा करती थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*