अखिलेश के घर में भाजपा की बड़ी सेंध, मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा भाजपा में शामिल

513
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, लखनऊ। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। दिल्ली में यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य और पार्टी नेता स्वतंत्र देव सिंह ने अपर्णा को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि वे पीएम मोदी की कार्यशैली से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि ‘राष्ट्रधर्म मेरे लिए सबसे उपर हैं।’

भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। मैं हमेशा से प्रधानमंत्री से प्रभावित रहती हूं। मैं हमेशा से भारतीय जनता पार्टी की स्कीम से प्रभावित रही हूं।

अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। पिछले कुछ दिनों से अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही थी। जानकारी के मुताबिक इस बार भी उन्हें लखनऊ कैंट से टिकट दिए जाने की अटकलें लगाई जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।