Big news in aap : अब हल्द्वानी आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, यह है उनका चुनावी मिशन। करेंगे यह बड़ा एलान…

167
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड में चुनाव को कुछ ही महीने रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपने वोट बैंक को बढ़ाने में लगी हुई है। वहीं, आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में अपनी जमीन तलाश रही है। पार्टी के कई बड़े नेता हर महीने प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दो बार उत्तराखंड आ चुके हैं। दोनों ही बार वह देहरादून पहुंचे, मगर अब वह कुमाऊं के दौरे पर आ रहे हैं। खबर है कि 19 सितंबर को केजरीवाल हल्द्वानी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

आम आदमी पार्टी ने अगले साल होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह केजरीवाल का महत्वपूर्ण दौरा है। इससे पहले अगस्त महीने में भी अरविंद केजरीवाल देहरादून गए थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने पिछले दौरे में कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनावों के लिए आप जल्द ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर सकती है। उम्मीद ये भी की जा रही है कि देहरादून के अपने पिछले दोनों दौरे की तरह केजरीवाल हल्द्वानी में भी कोई बड़ा वादा कर धमाका कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।