दिल्ली सरकार के प्रशासनिक अधिकारी ने अल्मोड़ा में नाबालिग से की छेड़छाड़, पॉक्सो में मुकदमा दर्ज

231
AV Premnath molested a minor
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा। दिल्ली सरकार में वरिष्ठ प्रशासन अधिकारी ने पहाड़ की नाबालिग से छेड़खानी कर दी (AV Premnath molested a minor in Almora)। इस पर राजस्व पुलिस ने आरोपी अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद राजस्व पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़िता नाबालिग के धारा-164 के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

सोमवार देर शाम एक नाबालिग अपर जिलाधिकारी चंद्र सिंह मर्तोलिया के कार्यालय पहुंची। उसने एडीएम को बताया कि आरोपी अधिकारी का नाम एवी प्रेमनाथ है (AV Premnath molested a minor in Almora)। वह और उसकी पत्नी मजखाली स्थित डांडा-कांडा गांव में प्लीजेंट वैली फाउंडेशन स्कूल नाम का एक एनजीओ चलाते हैं। प्रेमनाथ पहले से ही नाबालिग पर गलत नजर रखता था। चार माह पूर्व प्लीजेंट वैली में उसने नाबालिग का शोषण किया। इस पर पीड़िता ने पटवारी से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन शिकायत दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद उसने डीएम और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

इस पर एडीएम ने राजस्व पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। अल्मोड़ा के तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि आरोपित एवी प्रेमनाथ के विरुद्ध छेड़छाड़, आइटी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक-दो दिन में पूरे मामले को रेगुलर पुलिस को सौंप दिया जाएगा। मंगलवार को राजस्व पुलिस की टीम ने पीड़िता के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद बयान कराए। आरोपित दिल्ली सरकार में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पद पर तैनात है।

एवी प्रेमनाथ का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले उस पर डांडा-कांडा गांव में अतिक्रमण व अवैध निर्माण का मामला चल रहा है। इस मामले में एसडीएम ने नोटिस भी जारी किया था। प्रेमनाथ,उसकी पत्नी और एनजीओ संचालक पर सौ नाली जमीन खरीदने संबंधित मुकदमा भी चल रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।